गया: लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों चर्चा  में हैं। अदालत में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दाखिल के बाद तेज प्रताप पिता लालू यादव से मिलने रांची गए थे। लालू यादव ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन तेजप्रताप ने बात नहीं मानी।कोर्ट में तेज प्रताप द्वारा तलाक की अर्जी देने के बाद शुक्रवार की शाम से ऐश्वर्या राबड़ी आवास पर ही रह रही हैं। तलाक की अर्जी फाइल करने के बाद तीन दिन से उनका प्रवास बोधगया और रांची में ही हो था।

यह भी पढ़ें……तेज प्रताप की चोट पर ऐश्वर्या का मरहम

लालू से मुलाकात के बाद तेजप्रताप बोधगया के एक नामी होटल के कमरा नंबर 104 में रूके थे लेकिन दोपहर बाद अचानक कमरे से गायब हो गए। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप पिछले दरवाजे से निकल गए और सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं लगी।तेजप्रताप को लेकर तरह तरह खबरें आ रही है कोई उनके वृंदावन जाने की बात कहता है तो कोई बनारस में उनके होने का कयास लगाये जा रहें हैं।

यह भी पढ़ें……पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के पीछे तेज प्रताप यादव के पास हैं 5 कारण

तेज प्रताप पत्नी से इतने नाराज हैं कि वो किसी भी हाल में सुलह करने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। सोमवार को वह परिवारवालों के द्वारा समझाए जाने के बाद शाम तक पटना पहुंचने वाले थे। मगर तेजप्रताप सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए अचानक निकल गए। जब उनके होटल के कमरे का दरवाजा खोला गया तो पता चला कि वह गायब हैं।

यह भी पढ़ें……तेज प्रताप ने सोशल मीडिया से ऐश्वर्या को किया डिलीट, कहा-राजनीतिक फायदे के लिए कराई गई शादी