तिरुवनंतपुरम: वेस्टइंडीज ने गुरुवार को भारत के खिलाफ पांचवें और अंतिम वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 31.4 ओवर में 104 रन पर सिमट गई।भारत को जीत के लिए 105 रन का लक्ष्य मिला है।

भारत और वेस्टइंडीज तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम इंडिया पांच मैच की सीरीज का आज  पांचवां और आखिरी वन-डे मैच खेलने मैदान में उतरे हैं। यह मैच इस साल का टीम इंडिया का आखिरी मैच होगा। भारतीय टीम इसके बाद वेस्टइंडीज के साथ टी-20 सीरीज खेलेगी। फिर उसका अगला मिशन ऑस्ट्रेलिया दौरा होगा। जहां उसकी शुरुआत टी-20 सीरीज से होनी है।

तिरुवनंतपुरम वन-डे जीतते ही भारतीय टीम घर में लगातार छठी वनडे सीरीज अपने काम करेगी। भारत को अपने घर में पिछली वनडे सीरीज हार दक्षिण अफ्रीका के हाथों 2015-16 से हार झेलनी पड़ी थी।मैच  ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्‍टेडियम में दोपहर 01:30 बजे से खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें …..#INDvsWI: 224 रन से जीता भारत, बना दिया बड़ी जीत का रिकॉर्ड

मौसम विभाग ने गुरुवार को वेस्टइंडीज-भारत के बीच खेले जाने वाले मैच पर बारिश के बाधा डालने की संभावना व्यक्त की है। मैच के दौरान बारिश की भविष्यवाणी की गई है।

यह भी पढ़ें …..पुणे वनडे: वेस्टइंडीज ने दिया भारत को 283 रनों का लक्ष्य, कोहली पर निगाहें

कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा बेहतरीन फार्म में हैं और श्रृंखला में क्रमश: तीन और दो शतक जड़ चुके हैं।
मुंबई वनडे में बड़ी जीत हासिल कर सीरीज में 2-1 से अपराजेय बढ़त हासिल कर चुका भारत घर पर एक और सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा।

यह भी पढ़ें …..Ind vs Wi 3rd- ODI: भुवनेश्वर और बुमराह पर दबदबा कायम रखने की चुनौती

 

यहां देखें लाइव प्रसारण

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस2 (हिंदी)/HD

इंग्लिश के लिए – स्टार स्पोर्टस2/HD

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है।