अभिजीत ने किया ट्वीट- कुलभूषण की फांसी रोको, पाकिस्तानी दिखें तो पेड़ से लटका दो

0
34

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने भारतीय सेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव उर्फ हुसैन मुबारक पटेल को पाकिस्तान में फांसी दिए जाने पर गुस्सा निकाला है। उन्होंने ट्वीट किया, ”कुलभूषण की फांसी रोकी जानी चाहिए और भारत में जहां भी पाकिस्तानी दिखें, उन्हें पेड़ से लटका दो।” साथ ही उन्होंने बॉलीवुड पर भी निशाना साधते हुए लिखा, ”’आपको ऐसे ज्यादातर लोग बॉलिवुड में ही या फिर भट्ट और जौहर के घर में मिल जाएंगे। सारे खान, चुप क्यों हो”

यह भी पढ़ें…भारतीय सेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाक ने सुनाई मौत की सजा

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/851467055933132801

पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को सोमवार (10 अप्रैल) को सजा-ए-मौत की सजा सुनाई है। जाधव पर रॉ का एजेंट होने का आरोप था। जाधव को 3 मार्च 2016 को बलूचिस्तान से अरेस्ट किया गया था। भारत ने पाक के आरोपों को खारिज किया था।

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/851470106509049856

जाधव पर पाक आर्मी एक्ट के फील्ड जनरल कोर्ट मार्शल के जरिए केस चलाया गया और उन्हें मौत की सजा सुनाई गई। सोमवार को आर्मी चीफ जनरल कमर अहमद बाजवा ने इस पर मुहर लगा दी। खबरों के मुताबिक जाधव पर सभी आरोप साबित हुए हैं, उन्होंने मैजिस्ट्रेट और कोर्ट के सामने कबूल किया कि रॉ ने उन्हें विध्वंसक और जासूसी गतिविधियों को प्लान करने, कोऑर्डिनेट करने और ऑर्गनाइज करने की जिम्मेदारी दी थी।

बता दें कि पिछले साल पाकिस्तानी सेना ने जाधव का इकबालिया बयान जारी किया था जिसमें कथित रूप से कहा गया था कि जाधव भारतीय नौसेना के सेवारत अधिकारी हैं। भारत ने यह तो स्वीकार किया था कि जाधव रिटायर्ड नौसेना अधिकारी हैं, लेकिन भारत ने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया था।