मरने से पहले PAK देखना चाहते हैं ऋषि, फारूक अब्दुल्ला को किया सलाम

0
1291
मरने से पहले PAK देखना चाहते हैं ऋषि, फारूक अब्दुल्ला को किया सलाम
मरने से पहले PAK देखना चाहते हैं ऋषि, फारूक अब्दुल्ला को किया सलाम

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के बयान का समर्थन किया है। ऋषि ने कहा कि वह मरने से पहले एक बार पाकिस्तान देखना चाहते हैं। ऋषि ने ट्वीट किया, “मैं 65 साल का हूं और मरने से पहले मैं पाकिस्तान देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे अपनी धरोहर को देखें। बस करवा दीजिए।”

बता दें कि शनिवार को जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि कश्मीर का जो हिस्सा भारत के पास है, वह भारत का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि चाहे कितनी भी जंग क्यों न हो जाए, ये नहीं बदलने वाला है।

यह भी पढ़ें …  फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान, पाकिस्तान का है PoK, उसी का रहेगा

ऋषि ने ट्वीट कर कहा कि अब्दुल्ला जी सलाम! आपसे पूरी तरह से सहमत हूं। जम्मू कश्मीर हमारा है और पाकिस्तान के नियंत्रण वाला कश्मीर उनका है। यही एक तरीका है जिससे हम इस समस्या का समाधान कर सकते है। मान लीजिए।”

यह भी पढ़ें … फारूक अब्दुल्ला ने कहा- भारत को बाहर से ज्यादा अंदरूनी खतरा

बता दें कि ऋषि का पुश्तैनी घर पाकिस्तान के पेशावर शहर में है। वह घर पृथ्वीराज कपूर के पिता दीवान बासेश्वरनाथ कपूर ने 1918 और 1922 के बीच बनवाया था। कपूर परिवार 1947 में हुए विभाजन के बाद भारत आ गया था।