गुजरात: योगी- राहुल ने अमेठी के लिए क्या किया? हमारे कदम से बौखला गए

0
123
गुजरात चुनाव: योगी- यहां की जनता ने मनमोहन का मुंह खुलवाया, राहुल को...
मुख्यमंत्री योगी

वलसाड: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हाल के दिनों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्टार प्रचारक के तौर पर नजर आ रहे हैं। पहले केरल में पद यात्रा करने के बाद आज (13 अक्टूबर) से योगी आदित्यनाथ गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं।

अपने दौरे के पहले दिन यूपी के सीएम योगी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। गुजरात के वलसाड में आदित्यनाथ ने कहा, कि ‘राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है।

ये भी पढ़ें …अमित शाह बोले- गुजरात का विकास गुजराती बताएं, राहुल अमेठी का दिखाएं

‘बिना वजह राहुल क्यों बोल रहे पीएम पर हमला’
आदित्यनाथ ने बोल और तीखे करते हुए कहा, कि ‘कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही देश को लूटा है। केंद्र की मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार मिटाने को कई जरूरी कदम उठाए हैं। बस, यही बात कांग्रेस को नहीं पच रही।’ योगी ने गुजरातियों से पूछा, कि ‘आखिर बिना किसी वजह के राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमला क्यों कर रहे हैं? बस इसीलिए न कि पीएम ने देश में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया है।’

ये भी पढ़ें …अमेठी स्पेशल : ऐसे सरकार और उसके पिछलग्गूओं के आगे नतमस्तक होती नौकरशाही

अमित भाई आते हैं तो वो इटली भाग जाते हैं 
योगी आदित्यनाथ ने कहा, आप ही बताएं अमित भाई जब गुजरात आते हैं तो राहुल गांधी इटली क्यों भाग जाते हैं? क्या तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती है?

ये भी पढ़ें …मोदी ने नोटबंदी से काले धन को सफेद करने में मदद की : राहुल गांधी

‘हम विकास में भेदभाव नहीं करते’
यूपी के सीएम ने कहा, ‘राहुल गांधी कई सालों से अमेठी से सांसद हैं। बावजूद इसके अमेठी विकास से दूर है, आखिर क्यों?’ उन्होंने पूछा, कि आखिर कांग्रेस को चुनाव के समय ही अमेठी याद क्यों आती है? उन्होंने बताया, कि ‘प्रदेश में जब बीजेपी की सरकार बनी, तो हमने अमेठी में जिला मुख्यालय के लिए 21 करोड़ रुपए आवंटित किए। सरकार का यह कदम दिखाता है कि हम विकास को लेकर भेदभाव नहीं करते हैं।’

ये भी पढ़ें …क्या आपने कभी RSS में महिलाओं को शॉर्ट्स पहने देखा : पूछ रहे हैं राहुल

loading...