पन्नीरसेल्वम मोदी से मिले, पलनीस्वामी से मतभेद से इंकार

0
124
पन्नीरसेल्वम हो सकते हैं AIDMK प्रमुख, पलनीस्वामी बने रहेंगे CM

नई दिल्ली: तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के साथ मतभेद की खबरों के बीच यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और कहा कि वे लोग संगठित होकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मुझमें कोई कठोर भावना नहीं है और मेरी वजह से कोई कठोर भावना नहीं है। धर्मयुद्ध की समाप्ति के बाद दोनों धड़ों के बीच बिना शर्त विलय हुआ है।”

पन्नीरसेल्वम ने मोदी से मुलाकात के बाद कहा, “सरकार की कार्यशैली अच्छी और जबरदस्त है। मुख्यमंत्री कोई भी निर्णय लेने से पहले मुझसे और सभी मंत्रियों से संपर्क करते हैं।”

वह पत्रकारों द्वारा उनके और पलनीस्वामी के बीच मतभेद की रिपोर्ट और इस बारे में प्रधानमंत्री को सूचित करने पर पूछे गए प्रश्न का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की अटकलों का कोई आधार नहीं है और वह एवं मुख्यमंत्री एमजीआर व जे.जयललिता के दिखाये मार्गो पर चलकर सरकार को सही तरीके से चलाने के लिए एकसाथ आए हैं।

जब एक पत्रकार ने उनसे तमिलनाडु का ‘भगवाकरण’ करने के बारे में पूछा तो पन्नीरसेल्वम ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘मीडिया का प्रश्न अब पटरी से उतर रहा है।’

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि वह राज्य में बिजली उत्पादन के लिए कोयला की आपूर्ति में कमी की वजह से मोदी से मिले थे और प्रधानमंत्री ने उन्हें राज्य में कोयला आवंटन के लिए आश्वस्त किया।

–आईएएनएस