पद्मावती संग्राम : स्वामी ने दीपिका के बयान पर उठाए सवाल

0
607
फिल्म 'पद्मावती' को लेकर छिड़ा राजपूताना यद्ध अब और गहरा गया है। बिहार समेत पांच राज्यों में इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाए जीने के बीच ही ब्रिटेन के सेंसर बोर्ड ने इसे बिना काट-छांट के अपनी मंजूरी दे दी है। इधर भारत के सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वह फिल्म को लेकर किसी प्रकार की धरना नहीं दे सकता क्योंकि इससे सेंसर बोर्ड के निर्णय पर असर पड़ेगा। इसी बीच जयपुर के नाहरगढ़ किले पर एक व्यक्ति का शव मिला है, जिसे इस फिल्म से ही जोड़ कर देखा जा रहा है क्योंकि

नई दिल्ली : बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के ‘पिछड़े होने’ के बयान पर उनपर निशाना साधा। स्वामी ने ट्वीट किया, “अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमे रिग्रेशन पर भाषण दे रही हैं। देश तभी आगे हो सकता है, जब उनके परिपेक्ष्य से हम आगे बढ़ें।”

ये भी देखें: ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाए जाने पर करणी सेना का बवाल, मॉल में तोड़फोड़

फिल्म  ‘पद्मावती’ की रिलीज के पहले मचे बवाल पर दीपिका ने कहा था, “यह भयावह है, यह बिल्कुल भयावह है। इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे हुए हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जनाती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता।”

loading...