कमल हासन में हिम्मत है, तो वह राजनीति में कदम रखकर दिखाएं

0
83
1 of 2

चेन्नई : दिग्गज अभिनेता कमल हासन पर तमिलनाडु की सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) द्वारा सोमवार को भी किए गए हमलों के बीच, पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम सहित विपक्षी दलों ने हासन के लिए लामबंदी की। तमिलनाडु के वित्त मंत्री डी. जयकुमार ने यहां सोमवार को पत्रकारों से कहा कि अगर कमल हासन में हिम्मत है तो वह राजनीति में कदम रखकर दिखाएं।

तमिलनाडु सरकार के विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार से संबंधित कमल हासन के बयान पर जयकुमार ने कहा कि कमल हासन कीचड़ उछालने में लगे हुए हैं और वे इस पर चुप नहीं बैठेंगे।

कमल हासन पर हिंदी के बेहद लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तमिल संस्करण की मेजबानी को लेकर भी निशाना साधा जा रहा है। तमिल बिग बॉस का ‘तमिल संस्कृति को नष्ट करने वाला’ कहकर विरोध किया जा रहा है।

1 of 2

SHARE
Previous articleनाइजीरिया: मस्जिद में महिला ने अंजाम दिया आत्मघाती हमला 12 मरे, 15 घायल
Next articlePresidential Election 2017: 100 फीसदी के करीब हुआ मतदान
आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।