2G Scam case: राजा, कनिमोझी को जवाब दाखिल करने के लिए मोहलत

0
49

नई दिल्ली : दिल्ली हाईकोर्ट ने 2जी स्पेक्ट्रम मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा, द्रमुक सांसद कनिमोझी और अन्य को मामले से बरी करने के फैसले को चुनौती देने वाली सीबीआई की याचिका पर जवाब देने के लिए अतिरिक्त समय दिया है।

न्यायमूर्ति नाजमी वजीरी ने जांच एजेंसी की याचिका के परिप्रेक्ष्य में जवाब दाखिल करने के संबंध में कुछ आरोपियों की याचिका स्वीकार कर ली और मामले की अगली सुनवाई नौ अक्टूबर तय कर दी।

यूनिटेक ने भी एक जवाब दाखिल किया, जिसे अदालत ने रिकार्ड कर लिया है।

ये भी देखें : सुप्रीम आर्डर आया है : सीबीआई, ईडी 6 माह में पूरी करे 2जी जांच

कोर्ट सीबीआई की उस याचिका पर सुनवाई कर रही थी, जिसमें 2जी स्पेक्ट्रम मामले में स्पेशल कोर्ट द्वारा राजा, कनिमोझी और अन्य को बरी किए जाने के निर्णय को चुनौती दी गई है।

स्पेशल कोर्ट ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में 21 दिसंबर, 2017 को सभी आरोपियों को बरी कर दिया था।

ये भी देखें : ‘2जी सागा अनफोल्ड्स’: ए. राजा ने मनमोहन की चुप्पी पर उठाए सवाल

फैसला सुनाते वक्त विशेष न्यायाधीश ओ.पी. सैनी ने कहा था कि सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय मामले में नामजद 33 लोगों के खिलाफ आरोप साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत मुहैया कराने में विफल रहीं।

राजा और कनिमोझी के अलावा विशेष न्यायाधीश ने 17 अन्य को भी मामले से बरी कर दिया था।

Facebook Comments
Previous articleFASHION:मेहंदी का रंग को कपना है ज्यादा गहरा तो करें ये टिप्स अप्लाई
Next articleपैरों के दर्द से निजात दिलाए बियर पेडिक्योर
आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं।यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।