नकारात्मक राजनीति से न देश का, न राज्य का भला होगा : तेजस्वी

0
111
1 of 2

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने यहां सोमवार को केंद्र में सत्तारूढ़ और बिहार में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे न देश का और न ही राज्य का भला होना है। बिहार में राजनीतिक संकट को ‘मैनेज्ड मीडिया’ की देन बताते हुए उन्होंने कहा कि इस्तीफे की चर्चा केवल मीडिया में है।

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजद अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करेगा। राजद की लड़ाई सांप्रदायिक शक्तियों से है।

बिहार में राजनीतिक संकट और इस्तीफे के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “इस्तीफे की चर्चा केवल मीडिया की देन है। यह सब मीडिया का किया कराया है। सबकुछ प्रायोजित है।” 

1 of 2

SHARE
Previous articleSRM AP आंध्रप्रदेश की राजधानी अमरावती का होगा पहला विश्वविद्यालय
Next articleघर की चौखट पर लटका मिला युवक का शव, छाती पर लिखा था मकान मालकिन का नाम
आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।