अहमदाबाद से अमित शाह ने शुरू किया ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ अभियान

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद में अपने आवास पर पार्टी का झंडा लगा कर ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ अभियान का आरंभ किया। इस दौरान गुजरात के सीएम विजय रुपाणी भी वहां मौजूद थे। आपको बता दें, इस चुनावी अभियान के तहत आगामी 3 मार्च को, बीजेपी ‘विजय संकल्प रैली’ निकालेगी।

अहमदाबाद : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद में अपने आवास पर पार्टी का झंडा लगा कर ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ अभियान का आरंभ किया। इस दौरान गुजरात के सीएम विजय रुपाणी भी वहां मौजूद थे। आपको बता दें, इस चुनावी अभियान के तहत आगामी 3 मार्च को, बीजेपी ‘विजय संकल्प रैली’ निकालेगी। रैली देश की सभी विधानसभा क्षेत्र में निकलेगी और इसमें 3 करोड़ से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे।

ये भी देखें : राहुल गांधी लाइव : पीएम भ्रष्ट हैं, राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ किया

इस दौरान अमित शाह ने कहा, देश में घूमता हूं, नॉर्थ ईस्ट से कन्याकुमार और असम से लेकर गुजरात तक, देश की जनता नरेन्द्र मोदी जी के साथ है, जनसमर्थन लोगों की आंखों में दिखाई देता है। मैं इस मंच से बंगाल की मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी को कहना चाहता हूं … ममता दीदी दबाने से कभी भाजपा दबती नही है, दबाने से भाजपा और निखर कर आती है।

ये भी देखें : कुरुक्षेत्र से पीएम देंगे स्वच्छता का संदेश, हरियाणा को मिलेंगे कई तोहफे

उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘मेरा परिवार, भाजपा का परिवार’ के अंतर्गत आज मैंने अपने घर पर भाजपा का झंडा लगाकर ‘फिर एक बार- मोदी सरकार’ का संकल्प लिया। आप भी इस हैशटैग के साथ अपनी फोटो शेयर करें।

उन्‍होंने ट्वीट किया, यह भाजपा ध्वज प्रतीक है विकास का, विश्वास का और राष्ट्रवाद का, मोदी युग में देश से समाप्त होते तुष्टिकरण, जातिवाद और परिवाद का’। हमारे लिए चुनाव लोकतंत्र की रक्षा करना है। 5 करोड़ का लक्ष्‍य 10 दिन में पूरा करेंगे।