सोशल मीडिया पर मजाक बनी इमरान खान की तीसरी शादी, यूजर्स बोले- शर्म करो!

0
264

नई दिल्ली। न सिर्फ पाकिस्तांन, बल्कि कभी पूरे देश की अवाम के दिलोंदिमाग पर छाए रहने वाले पाक के पूर्व क्रिकेटर ‘इमरान खान’ ने अपनी तीसरी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की। जिसके बाद से लोगों ने उनपर जमकर फब्तियां कसी।Image result for imran khan cricketer marriageदरअसल, इमरान की पहली दो पत्नियां जेमिमा गोल्ड स्मिथ व रेहम खान काफी मॉडर्न थी तो वहीँ दूसरी ओर इमरान ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की उसमें इमरान की तीसरी पत्नी ने काफी लंबा घूंघट कर रखा है। जिसपर लोग उनका मजाक बना रहे हैं।
Image result for imran khan cricketer marriageउल्लेखनीय है कि इमरान ने पहली शादी जेमिमा गोल्ड स्मिथ से की थी जोंकी इंग्लैंड की रहने वाली है, तो वहीँ उनकी दूसरी शादी बीबीसी की न्यूज़ एंकर रही रेहम खान से हुई थी। दोनों शादियां टूट जाने के बाद अब उन्होनें तीसरी शादी पांच बच्चों की माँ व धर्मगुरु बुशरा मानेक से की है।Image result for imran khan cricketer marriageलंबे घूंघट व भारी लिबास में तैयार बैठी इमरान की तीसरी पत्नी व तीसरी शादी को लेकर लोगों ने ट्विटर पर जमकर हंसी-ठिठोली की गब्बर चौधरी नाम के एक ट्विटर हैंडिल से ट्वीट किया गया कि, इमरान खान की शादियों के रिकार्ड को देखकर सोच रहा हूं, इमरान हाशमी, को पाकिस्तान का राष्ट्रीय देवर घोषित कर देना चाहिए।

Image result for imran khan cricketer marriageउधर, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने अपने एकाउंट से ट्वीट किया है, इमरान खान कैरियर एट ए ग्लांस, पहली शादी पश्चिम की एक मॉर्डन लड़की से, दूसरी शादी एक पाकिस्तानी पर मॉर्डन महिला से, तीसरी शादी पांच बच्चों की मां एक अधेड़ उम्र की धर्मगुरु से। वे आगे लिखते हैं कि यदि यही सिलसिला चलता रहा तो अगली शादी किसी सुसाइड बाम्बर से कहीं खुद को उड़ा न ले।

Image result for imran khan cricketer marriage

वहीँ इमरान की दूसरी पूर्व पत्नी रेहम खान ने इस रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा है कि, जब वह इमरान की पत्नी थीं, तब भी इमरान और बुशरा डेटिंग कर रहे थे. रेहम ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘इमरान खान बुशरा से पिछले 3 सालों से संपर्क में हैं, जब मैं उनकी पत्नी थी, वह भरोसमंद आदमी नहीं हैं।’ उन्होंने कहा कि, इमरान और बुशरा ने 1 जनवरी को ही निकाह कर लिया था लेकिन खुलासा बाद में किया, ठीक ऐसा ही उन्होंने मेरे साथ किया था।