इस दमदार स्मार्टफोन में है 48 मेगापिक्सल का कैमरा, जानिए कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन दमदार कैमरे और नई टेक्नोलाॅजी के साथ स्मार्टफोन लाॅन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में Honor ने V20 लॉन्च किया है।Honor के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में होल दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसकी डिस्प्ले में होल दिया गया है। दरअसल इस होल में कंपनी ने फ्रंट कैमरा दिया है, ताकि फुल डिस्प्ले दी जा सके।

लखनऊ: स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन दमदार कैमरे और नई टेक्नोलाॅजी के साथ स्मार्टफोन लाॅन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में Honor ने V20 लॉन्च किया है।

Honor के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में होल दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसकी डिस्प्ले में होल दिया गया है। दरअसल इस होल में कंपनी ने फ्रंट कैमरा दिया है, ताकि फुल डिस्प्ले दी जा सके।

यह भी पढ़ें…..क्वालिटी ऑफ इंडिया के मानकों पर खरा उतरा झलकारी बाई अस्पताल, मिला एंट्री लेवल सर्टिफिकेट

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा है। Honor V20 के बेस वेरिएंट की कीमत 2999 युआन (लगभग 30,000 रुपये) है। जबकि दूसरे वेरिएंट में की कीमत 3499 युआन (लगभग 35,500 रुपये) रखी गई है। इस स्मार्टफोन का स्पेशल Moschino एडिशन भी लॉन्च हुआ है जिसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी कीमत 3999 युआन (लगभग 40,000 रुपये) है।

यह भी पढ़ें…..तीन तलाक बिल पर आजम खान ने कहा- कुरान के अलावा कोई और कानून मंजूर नहीं

इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें Kirin 980 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले है यानी स्क्रीन के टॉप लेफ्ट में छोटा कटआउट है जिसमे कैमरा है। फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का है। इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। कंपनी ने इसमें SONY IMX 586 सेंसर यूज किया है जिसके तहत पिक्सल बाइनिंग टेक्नोलाॅजी से चार 0.8 माइक्रॉन पिक्सल को मिला कर लार्ज 1.6 माइक्रॉन पिक्सल दिया जाएगा। इसमें दिए गए चिपसेट की वजहे से 48 मेगापिक्सल AI HDR मोड मिलेगा जिससे हाई डेफिनिशन इमेज क्रिएट होंगी।

यह भी पढ़ें…..कुम्भ के दौरान चमड़ा उद्योग फैक्ट्रियां गंगा में नहीं गिरायेंगी गंदा पानी: कोर्ट

इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी के मुताबिक ये स्मार्टफोन सुपर फास्ट चार्ज टेक्नॉलजी सपोर्ट करती है। इसमें Android Pie बेस्ड Magic UI 2.0 दिया गया है। हालांकि इसके ग्लोबल वर्जन में EMUI 9.0 दिया जाएगा।

कंपनी ने इसके साथ लिंक टर्बो फीचर दिया है।