सोनी Yay के कैरेक्‍टर्स पहुंचे राजधानी, सरकारी स्‍कूल के बच्‍चों संग की मस्‍ती

0
290

लखनऊ. राजधानी के अलीगंज स्थित प्राथमिक स्‍कूल में सोनी yay चैनल के किरदार गुरू और भोले बुधवार को पहुंचे। उन्‍होंने वहां स्‍कूली बच्‍चों के साथ जमकर मस्‍ती की। इनके साथ चैनल के वाइस प्रेसीडेंट प्रोग्रामिंग रोनोजॉय चक्रवर्ती भी पहुंचे और खुशियां बांटी।

ये भी देखें:#RamRahim की ‘हनी’ तलाशी जा रही नेपाल बार्डर पर, लगी तस्वीरें 

ये भी देखें:सीमापार से आतंकवाद है मौजूदा कश्मीर समस्या की वजह : भारत

बच्‍चों को दिए आकर्षक स्‍कूल बैग

चैनल के वाइस प्रेसीडेंट प्रोग्रामिंग रोनोजॉय चक्रवर्ती ने बताया कि नवाबों के शहर में बच्‍चों के बीच आकर बहुत अच्‍छा लग रहा है।हमारे साथ में चैनल के कार्टून कैरेक्‍टर गुरू और भोले भी आए हैं। हम यहां सरकारी स्‍कूल के बच्‍चों को बैग, टिफिन, पैंसिल बॉक्‍स और कलर्स देने आए हैं। ये बच्‍चे ‘स्प्रेडिंग स्माइल’ और ‘क्योर फाउंडेशन’ एनजीओ के हैं। हमने इनके लिए स्‍पेशल बैग बनवाए हैं। ये हाई क्‍वालिटी फलैक्‍स से बने बैग हैं।जिन्‍हें खास तौर पर इन नौनिहालों के लिए बनवाया गया है। हमारा मकसद इनके चेहरे पर मुस्‍कान बिखेरना और खुशियां बांटना है।

ये भी देखें:योगी के मंत्री बोले-अलविदा राहुल, अगली बार स्मृति होगीं अमेठी की सांसद

गुरू – भोले ने नन्‍हें प्रशंसकों को दिए डांस और सिंगिंग के टिप्‍स

बच्‍चे अपने बीच टीवी के कार्टून कैरेक्‍टर्स को पाकर खुशी से झूम उठे। वहीं गुरू और भोले ने भी अपने नन्‍हें प्रशंसकों के साथ जमकर मस्‍ती की। उन्‍होंने अपने नन्‍हें फैंस को जहां सिंगिंग के टिप्‍स दिए तो वहीं कई डांस नंबर्स पर उन्‍हें डांस स्‍टेप्‍स भी सिखाए।

SHARE
Previous article#RamRahim की ‘हनी’ तलाशी जा रही नेपाल बार्डर पर, लगी तस्वीरें
Next articleGOOD NEWS: UP के अस्पतालों में तैनात होंगे 2,065 नए डॉक्टर

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं।

यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।