अनिल कपूर हर मुलाकात पर क्‍यों छूते थे श्रीदेवी के पैर!

बॉलीवुड की दिग्‍गज अभिनेत्री स्‍वर्गीय श्रीदेवी को दुनिया भर में सराहा जाता है और उनके परिवार सहित हर उम्र के लोग उनका सम्‍मान करते हैं। स्‍टारप्‍लस के ‘डांस+4’ में ‘श्रीदेवी ट्रिब्‍यूट’ स्‍पेशल शूट के लिए जितेन्‍द्र के साथ सेलिब्रिटी गेस्‍ट बनकर आए अनिल कपूर ने श्रीदेवी की जिंदगी के कुछ अनसुने किस्‍से सुनाए।

अनिल कपूर हर मुलाकात पर क्‍यों छूते थे श्रीदेवी के पैर!

मुंबई :  बॉलीवुड की दिग्‍गज अभिनेत्री स्‍वर्गीय श्रीदेवी को दुनिया भर में सराहा जाता है और उनके परिवार सहित हर उम्र के लोग उनका सम्‍मान करते हैं। स्‍टारप्‍लस के ‘डांस+4’ में ‘श्रीदेवी ट्रिब्‍यूट’ स्‍पेशल शूट के लिए जितेन्‍द्र के साथ सेलिब्रिटी गेस्‍ट बनकर आए अनिल कपूर ने श्रीदेवी की जिंदगी के कुछ अनसुने किस्‍से सुनाए। श्रीदेवी के साथ सबसे अधिक ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों में काम करने वाले अभिनेता अनिल कपूर ने इस स्‍वर्गीय अभिनेत्री के बारे में कुछ सुहानी यादें साझा कीं।

यह भी पढ़ें …..पहली बार पत्नी श्रीदेवी के बिना अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे बोनी कपूर

उन्‍होंने बताया कि एक कलाकार के रूप में वह श्रीदेवी की बहुत इज्‍जत करते थे और इसलिए उनके सम्‍मान में जब भी वह श्रीदेवी से मिलते थे, उनके पैर छुआ करते थे। फिर चाहे उनकी मुलाकात किसी भी जगह और किसी भी अवसर पर हो। दरअसल श्रीदेवी को कई बार संकोच भी होता था और वह अनिल से हर बार ऐसा नहीं करने के लिए भी कहती थीं। अनिल ने बताया कि कई बार किसी सीन में काम नहीं होने पर भी वह सेट पर बैठ जाया करते थे और श्रीदेवी को सीन करते देखते थे, क्‍योंकि वह हर सीन को बेहद खूबसूरती से करती थीं।

यह भी पढ़ें …..इस एक्ट्रेस को मिला श्रीदेवी बनने का मौका,देखिए उनकी तरह एक्टिंग का कितना लगाएगी चौका

उन्‍हें याद करते हुए अनिल ने कहा,’एक कलाकार होने के नाते मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला और मेरे कॅरियर में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। वह बेमिसाल प्रतिभा की धनी थीं और पर्दे पर अपने अभिनय का जादू चलाया करती थीं। हमें उन्‍हें याद करके दुखी नहीं होना चाहिए, बल्कि प्‍यार, लगाव और आनंद के साथ एक परफॉर्मर के रूप में उनके हुनर का जश्‍न मनाना चाहिए।’

यह भी पढ़ें …..PICS: इस करवा चौथ अनिल कपूर के घर लगा बॉलीवुड की हसीनाओं का मेला