मुंबई: साउथ फेमस सिंगर बाला भास्कर का हाल ही में केरल के एक अस्पताल में निधन हो गया है। सिंगर का तिरुअनंतपुरम के अनंतापुरी अस्पताल में इलाज चल रहा था। खबरों के मुताबिक उन्होंने आज सुबह 12:50 बजे अंतिम सांस ली।दरअसल, बीते दिनों बालाभास्कर और उनका परिवार दर्दनाक सड़क हादसे का शि‍कार हो गया था। इस दुर्घटना में उनकी दो साल की बेटी की मौके पर मौत हो गई थी।  सूत्रों की मानें तो बाला अपनी पत्नी और बेटी के साथ तृश्शूर के एक मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे।।

मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चर्चित वायलिनिस्ट और संगीतकार बाला भास्‍कर, जो पिछले हफ्ते एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सोमवार की रात तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। कार एक्‍सीडेंट के बाद बाला भास्कर की दो वर्षीय बेटी तेजस्विनी की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। 40 वर्ष के बाला भास्‍कर को ब्रेन और स्‍पाइन इंज्‍री का सामना करना पड़ा था। दुर्घटना तब हुई जब परिवार त्रिशूर से किसी मंदिर के दर्शन कर के लौट रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा सुबह करीब 4.30 बजे हुआ।

एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ राजबब्‍बर, तीन दिनों में कैफे बंद करने का है नोटिस

उनकी पत्नी लक्ष्मी और ड्राइवर अर्जुन का अभी भी इलाज चल रहा है और दोनों डॉक्‍टर्स की निगरानी में हैं। मंगलापुरम पुलिस ने बताया कि, हमारा मानना है कि चालक नशे की हालत में था, जिससे दुर्घटना हुई। मंदिर में दर्शन करने के बाद परिवार त्रिशूर से लौट रहा था। यह एक्‍सीडेंट इतना भयानक था कि परिवार ने इसमें अपनी दो साल की बेटी को खो दिया।

यह दुर्घटना गाड़ी के पेड़ से टकराने से हुई। बाला भास्कर मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकार रहे हैं। फिल्म ‘मंगला पल्लक्कु’ में उन्होंने 17 साल की उम्र में काम किया था। एलबम, फिल्मों और कॉन्सर्ट में संगीत बनाने के बाद बाला भास्कर का नाम मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हुआ। उन्होंने कई मशहूर लोगों जैसे उस्ताद जाकिर हुसैन, शिवमनी, हरीहरन के साथ काम किया है।