शादी के बाद पहली बार शाहरुख के साथ टकराएंगे रणवीर,ये है वजह

जयपुर:21 दिसम्बर को शाहरुख खान और आनन्द एल.राय की फिल्म ‘जीरो  का प्रदर्शन होने जा रहा है। 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस दुविधा में नजर आ रहा है। बॉक्स ऑफिस इस बात को लेकर चिंतित है कि क्या शाहरुख 1 सप्ताह के बाद दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में सफल हो पाएंगे, क्योंकि 28 दिसम्बर को रणवीर सिंह और करण जौहर रोहित शेट्टी निर्मित निर्देशित फिल्म ‘सिम्बा रिलीज होने वाली है।

‘सिम्बा’ के प्रति दर्शकों का उत्साह ‘जीरो’ से ज्यादा नजर आ रहा है। दर्शक रणवीर सिंह को पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में देखने को उतावले नजर आ रहे हैं। इस तरह से इस फिल्म के ट्रेलर से 24 घंटे में तहलका मचाया है उसे देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि प्रदर्शन के बाद यह फिल्म शाहरुख की ‘जीरो’ को बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल से टिकने देगी।शाहरुख खान को अपने बैनर तले बनी फिल्म ‘जीरो से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। उन्हें इस बात का विश्वास है कि उनकी यह फिल्म उन्हें एक बार फिर से बॉलीवुड का ‘किंग’ बनाने में कामयाब होगी।

हर बार नहीं खरीदेंगे ऊनी कपड़े, जब रखेंगे उसका इस तरह से देखभाल

शाहरुख की अन्तिम औसत सफल फिल्म आदित्य चोपड़ा निर्मित ‘फैन’ रही है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ का कारोबार किया था। इसके बाद आई उनकी गौरी शिंदे की ‘डियर जिन्दगी’ ने 50 करोड़ का कारोबार किया। वैसे इस फिल्म की यह सफलता आलिया भट्ट के खाते में गई। शाहरुख खान को अपनी फिल्म के 200 करोड़ के बजट को निकालने के लिए बॉक्स आफिस पर कम से कम 270 करोड़ का कारोबार करना अनिवार्य है, जिसकी उम्मीद कम ही नजर आती है। आज दर्शकों में शाहरुख खान से कहीं ज्यादा क्रेज रणवीर सिंह को लेकर है। ऐसे में शाहरुख किस तरह से अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस की वैतरणी पार लगवाते हैं यह देखने वाली होगी।