वाइफ मान्यता और बेटी त्रिशाला के रिश्ते को लेकर यह बोले खलनायक संजय दत्त, क्या सुना आपने?

sanjay dutt
1 of 5

sanjay dutt

आगरा: पूरे चार साल तक फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बाद बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त फिल्म ‘भूमि’ से कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी हैं, जो कि उनकी बेटी का रोल निभा रही हैं। फिल्म ‘भूमि’ को उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। आगरा के एक छोटे से गांव में शूटिंग के लिए पहुंचे संजय दत्त ने एक चैनल से बात करते हुए अपने दिल की कई बातें शेयर की। वाइफ मान्यता को लेकर उनका रिएक्शन काफी प्यार भरा रहा। सभी जानते हैं कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। पहली पत्नी रिचा का निधन हो चुका है जबकि दूसरी से तलाक।

इस मौके पर बातचीत करते हुए संजय दत्त ने कहा कि मान्यता ने उनकी लाइफ बदल दी है। उन्होंने कहा कि जब से मान्यता उनकी लाइफ में आई हैं, उन्हें काफी सपोर्ट मिला है। मेरी पूरी फैमिली ने मेरी लाइफ बदली है, पर मान्यता के सपोर्ट और अटैचमेंट ने जो किया है, वह शायद मैं नहीं कर पाता बच्च छोटे थे। पर फिर भी उन्होंने सब संभाल लिया।

बता दें कि हाल ही में मान्यता दत्त की त्रिशाला दत्त के साथ कुछ तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में मान्यता और त्रिशाला एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। जबकि इससे पहले त्रिशाला इनके बारे में संजय दत्त ने कहा कि इन फोटोज को देखकर लगता है कि मेरा परिवार पूरा हो गया है। मान्यता ने उससे रिश्ता नहीं तोड़ा और वह उसे बड़ी बेटी की तरह प्यार करती हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए हाल ही में वायरल हुई मान्यता -त्रिशाला की तस्वीरें

1 of 5


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App