मुंबई: टीवी शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ अपनी शुरुआत से ही गुदगुदा देने वाली अपनी काॅमेडी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की अनूठी कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपनी काॅमिक टाइमिंग से अपने फैन्स को कभी निराश नहीं किया।

यह भी पढ़ें: कभी मां की कोख में मरते-मरते बची थी ये एक्ट्रेस, अब बन चुकी हैं करोड़ों लोगों की धड़कन

पिछले कुछ एपिसोड में दर्शकों को काफी बड़ा ड्रामा देखने को मिला है, ऐसा पता चला है कि चोपड़ा परिवार के घर में रह रहा, विजय ‘अभय प्रताप सिंह’ दरअसल एक चोर है। जिसके बारे में परिवार के लोगों को लगा था कि वह जय का भाई है।

वहीं, दूसरी तरफ परिवार की अमीरी देखकर, वह चोर घर पर ही रुकने और जय अपने ससुराल वालों से जो झूठ बोल रहा है, उसका फायदा उठाने का फैसला करता है।

सच जानकर और चोर के दुष्ट इरादों को समझकर, जय ‘हुसैन कुजे़रवाला’ अपने परिवार के साथ उस चोर को घर से बाहर निकालने की योजना बनाता है। लेकिन बहुत बुरी तरह हार जाता है। क्या जय का परिवार घर में घुस आए उस चोर को बाहर निकालने में कामयाब होगा? या फिर यह जय के सपनों की दुनिया में मुसीबतों का एक और दौर शुरू हो चुका है?

इस ट्रैक के बारे में जय का किरदार निभा रहे, हुसैन कुजेरवाला कहते हैं, ‘यह ट्रैक मजेदार घटनाओं से भरा हुआ है। आगे आने वाले एपिसोड्स में जिस तरह का ड्रामा सामने आने वाला है वह निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगा। जय किस तरह एक और अनचाही स्थिति से निपटता है यह देखने लायक होगा।’