जयपुर:हिंदी, बांग्ला, तमिल, तेलुगू और मराठी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली राधिका आप्टेसमाज के अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखने से भी पीछे नहीं हटती हैं। साल 2015 में अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म की एक क्लिप काफी वायरल हुई थी जिसमें राधिका आप्टे न्यूड दिखाई दे रही थीं। यह विडियो क्लिप सोशल मीडिया और वॉट्सऐप पर काफी वायरल हुई थी। इसी तरह साल 2016 में भी फिल्म राधिका की फिल्म ‘पार्च्ड’ का एक सेक्स सीन भी काफी वायरल हुआ था जिसमें उनके साथ आदिल हुसैन थे।

हालांकि राधिका ने इन दोनों विवादित क्लिप्स को कोई खास तवज्जो नहीं दी और कहा कि इससे उन पर या उनकी फैमिली पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाल में राधिका ने यह भी कहा कि ऐसे लीक्ड क्लिप्स पर वह ज्यादा टेंशन नहीं लेती हैं बल्कि इन सीनों ने उन्हें और बेहतर ऐक्ट्रेस साबित करने का मौका दिया है।

कॉमेडियन भारती व उनके पति को हुई ये बीमारी,डॉक्टरों ने रखा ऑब्जर्वेशन में

राधिका ने अपनी लीक्ड न्यूड क्लिप के बारे में एक टॉक शो में बताया कि अपनी इस वायरल क्लिप के बारे में सबसे पहले उन्होंने अपनी मां से सुना था। दूसरी बार उन्होंने अपनी लीक्ड न्यूड क्लिप के बारे में अपने ड्राइवर के मुंह से सुना था। उन्होंने कहा, ‘इसमें छिपाने जैसा कुछ भी नहीं है। मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग उस पर कुछ भी नहीं कह सकते।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो राधिका अब अपनी अगली फिल्म ‘अंधा धुन’ में आयुष्मान खुराना और तब्बू के साथ नजर आएंगी।