आलिया, भूमि, रणवीर, वरुण समेत कई स्टार्स पहुंचे दिल्ली, किया पीएम मोदी से मुलाकात

जयपुर: बॉलीवुड स्टार्स ने पीएम नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। इससे पहले प्रधानमंत्री प्रोड्यूसरों से मिल चुके हैं। पीएम ने उनसे फिल्म उद्योग से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की थी। इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म के टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी।

View this post on Instagram

#narendramodi with all stars today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने गुरुवार  आज नई दिल्ली पहुंचे। जब कुछ सप्ताह पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। इस मुलाकात के बाद ही सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी।

 

‘प्रधानमंत्री के साथ फिल्म उद्योग के लोगों की गुरुवार को बैठक रही , जिसमें कलाकार भी शामिल हुए। हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया। सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है। फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं। प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं।
प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी। इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया।  पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी।