#MeToo: कनीज सुर्का ने अदिति मित्तल पर लगाए स्टेज पर ‘चूमने’ के आरोप

मुंबई: तनुश्री दत्ता की तरफ से नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद देश के अंदर #MeToo कैम्पेन को लेकर आन्दोलन और तेज हो गया है। रोजाना इस मामले में एक के बाद नये चेहरे जुड़ते जा रहे है।
नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ और कैलाश खेर के बाद अब कॉमेडियन आदिति मित्तल पर हैरेसमेंट का आरोप लगा है। अदिति पर ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि एक महिला कॉमेडियन कनीज सुर्का ने लगाया है। उन्होंने टि्वटर पर अपनी आप बीती को शेयर किया है।

क्या है कनीज सुर्का और अदिति मित्तल विवाद
कनीज सुर्का की पहचान एक कॉमेडियन के तौर पर है। उन्होंने टि्वटर पर एक अन्य महिला कॉमेडियन अदिति मित्तल पर खुद को हैरेस करने का आरोप लगाया है। कनीज सुर्का ने लिखा है ”आज ये जरुरी हो गया है की मैं आपको वो सभी चीजें बता दू जो कुछ भी पहले मेरे साथ हुआ है”।

दो साल पुरानी घटना का जिक्र करते हुए लिखा है ” मैं एक बार अंधेरी बेस पर तकरीबन 100 लोगों और कई अन्य कमीडियन्स के सामने एक कॉमिडी शो होस्ट कर रही थी। इस दौरान अदिति मित्तल अपनी सीट से उठकर मेरे काफी नजदीक आ गई और मेरी इच्छा के बगैर मुझें जबरन गलत जगह पर चूम लिया। उस वक्त मुझें काफी बुरा लगा। ये मेरे लिए काफी शर्मिंदगी बहरा पल था। जिसे मैं ताउम्र नहीं भूल पाऊँगी। यह मेरे लिए चौकाने वाला घटना थी।

ये भी पढ़ें…‘तनु-नाना’ विवाद के बाद एक और एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर विकास बहल पर ये आरोप

मैंने कुछ समय के बाद काफी हिम्मत की और अदिति से अपने साथ हुए दुर्व्यवहार पर बात की। उन्होंने पहले तो मुझसें सॉरी बोला लेकिन कुछ देर बाद ही उल्टा मेरे उपर ही जबरन हावी होने लगी। उन्होंने अपने उपर लगे सभी आरोपों से अपना पल्ला झाड़ लिया। तब मुझें काफी दुःख पहुंचा था”।

उन्होंने आखिर में लिखा है कि ”इस पोस्ट को पढ़ने वाले मर्द इसे अपना अजेंडा साधने का मौका न समझें। यह पोस्ट बदला लेने के मकसद से नहीं बल्कि विवाद को बढ़ने से रोकने के लिए लिखा गया है।

गायक सोना महापात्रा का कैलाश खेर पर ये है आरोप
गायक सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कैलाश ने उनकी इच्छा के बगैर उनके निजी अंगों को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। जांघ पर हाथ भी लगाया। अश्लील बातें भी कही। जो मुझें बहुत ही खराब लगी। कैलाश उनका फायदा उठाने चाहते थे लेकिन मैंने उन्हें उनके मकसद में कामयाब नहीं होने दिया।

कैलाश ने मांगी माफी
सोना महापात्रा के आरोप पर सफाई देते हुए बुधवार को कैलाश ने एक बयान जारी किया। उन्होंने खुद को महिलाओं का सम्मान करने वाला इंसान बताते हुए सोना महापात्रा से माफी मांगी है।

ये भी पढ़ें…OOPS: आलोकनाथ ही नहीं, टीवी के ये आइडियल स्टार भी हैं नशे के शिकार