मुंबई : सलमान खान ने आयुष शर्मा और वारिना हुसैन अभिनीत अपने अगले वेंचर ‘लवरात्रि’ का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘लवरात्रि’ के टीजर में नवरात्रि के त्योहार के दौरान फिल्म की मुख्य जोड़ी के बीच प्यार पनपता है।

टीजर की शुरुआत सलमान खान के वॉइस-ओवर के साथ होती है, जिसमें सलमान फिल्म की कहानी और रंगीन लव स्टोरी का परिचय दे रहे हैं। सलमान खान ने ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, “कम फॉल इन लव”।

ये भी पढ़ें – आनंद के सुपर-26 को पार्टी देंगे ऋतिक रोशन, बताई ये ख़ास वजह

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपनी जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में अपने किरदार को न्याय देने के लिए आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें कठिन प्रशिक्षण से भी गुजरना पड़ा।

लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गई यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है, जो ‘लवरात्रि’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – ऑनलाइन खरीद रहे हैं फ़र्नीचर, तो इन बातों का जरुर रखें ध्यान

‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक हैं। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।