VIDEO:शाहिद-करीना की खुल गई पोल, जब हुआ दोनों का आमना-सामना

0
517

मुंबई:  शाहिद कपूर और करीना कपूर ने खुल्लम-खुल्ला प्यार किया था। लेकिन अब ये दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं। हाल ही में करीना और शाहिद फिल्म फेयर ग्लैमरस और स्टाइल अवार्ड को अटेंड करने पहुंचे। इस दौरान जब रेड कार्पेट पर करीना पहुंची और फोटो खिंचवाने के बाद मीडिया इंटरव्यू के लिए खड़ी हुई वैसे ही शाहिद इस रेड कार्पेट पर पहुंचे। शाहिद ने जैसे ही करीना को देखा वो वहीं पर रुक गए और करीना के जाने का इंतजार करने लगे। इस दौरान करीना मीडिया को इंटरव्यू दे रही थी। करीना को भी इस बात कि जैसे ही भनक लगी कि शाहिद भी वही हैं तो उन्होंने ने मीडिया को आधा-अधूरा इंटरव्यू दे कर वहां से जाना बेहतर समझा।

यह भी पढ़ें..शशि कपूर की मौत से आहत कैटरीना ने किया ऐसा इमोशनल मैसेज

करीना ने जब शाहिद को देखा तो मुंह फेर लिया और वहां से चली गईं। करीना हमेशा ये दावा करती नजर आती हैं की वो बहुत बिंदास हैं।लेकिन इस घटना के बाद उनका एक अलग अंदाज सबके सामने आ गया। जब ये दोनों एक दूसरे के सामने आए, तब ऐसा लगा था की, ये दोनों एक दूसरे को हाय-हैलो करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


मीडिया इंटरव्यू के दौरान करीना ने पहले तो अपनी ड्रेस और बेटे के बारे में खूब बातें कि लेकिन जैसे ही शाहिद को देखा उनका चेहरा उतर गया। इसके बाद करीना वहीं से निकल गई। करीना कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से वापसी कर रही हैं। तैमूर के जन्म के दौरान करीना ने फिल्मों से ब्रेक लिया था। तो वहीं शाहिद कपूर फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले हैं

loading...