ये स्टार किड्स भी नहीं है जाह्नवी सारा से कम, जिसे करण जौहर कर रहे है लॉन्च

0
206

मुंबई: चंकी पांडे की बेटी अनन्या स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। फिल्म निर्माता इन दिनों अनन्या से इस फिल्म को लेकर बात कर रहे हैं और तय हो गया है कि करण जौहर अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सीरियस हो चुके हैं।

यह भी देखें…कुत्तों के साथ पुरु छिब्बर करते हैं पुरु छिब्बर करते ऐसा काम, होंगे आप भी हैरान

जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर (कॉमर्शियल फिल्मों में) को लॉन्च करने की तैयारी के बाद अब बहुत जल्द करण जौहर ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट दो नए चेहरों को लॉन्च करने वाले हैं।  इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे है। सूत्रों के अनुसार करण जल्द ही अनन्या को लॉन्च करने वाले हैं। इतना ही नहीं वह इन दिनों उन्हें खुद को ग्रूम करने के लिए कई तरह के टिप्स भी दे रहे है। इतना ही नहीं उन्होंने अनन्या से यह भी कहा है कि कैसे फोटोग्राफर्स के बीच फेवरेट बना जाए। इन दिनों देख भी रहे है कि अचानक से सोशल मीडिया पर अनन्या ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। करण जौहर के हर एडवाइज के लिए धन्यवाद। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि अगर अनन्या को भी अभी लॉन्च कर दिया गया को सारा अली खान और जाहन्वी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

यह भी देखें…कुछ ऐसी है एक्टर संजय कौशिक की पसंद, सुनकर हो जाएंगे हैरान

सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ अगले साल 21 दिसम्बर को रिलीज होगी, वहीं जाहन्वी की फिल्म धड़क भी अगले साल 6 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और अगर अनन्या टाइगर श्रॉफ स्टारर स्टूडेंट ऑफ द इयर के जरिए अपना डेब्यू करती हैं तो यह उनकी पहली फिल्म होगी, जो कि साल 2018 में ही रिलीज होने वाली है।

loading...