नई दिल्ली: अगर आप रोज -रोज एक ही पोजीशन में सेक्स करके ऊब चुके है और अपने लाइफ को और भी ज्यादा रोमांटिक बनाना चाहते है तो ये खबर आपके लिए ही है। महिलाओं की बॉडी के अंदर कुछ हिस्से ऐसे होते हैं, जहां पर टच करने से वे सबसे ज्यादा उत्तेजित होती हैं। ऐसे करने से सेक्स के लिए वे बहुत ही जल्दी तैयार होती है। तो आइये जानते है कौन से है वो अंग।

होठ: किसी भी महिला के लिए उसका होठ उसकी सुन्दरता को निखारने में सबसे ज्यादा मदद करता है। महिलाओं के होठ पुरुषों के मुकाबले अधिक मुलायम होते है। ऐसा माना जाता है कि अगर सेक्स के समय पुरुष स्त्री के होठों को टच करता है या उसे किस करने की कोशिश करता है तो इससे महिला जल्दी उत्तेजित होती है। इससे मजा भी काफी हद तक बढ़ जाता है।

ब्रेस्ट: इसमें कोई दो राय नहीं है। अगर आप किसी भी स्त्री के स्तनों को सहलाने की कोशिश करते है तो वह बहुत जल्द ही रोमांचित हो उठती है। स्तन को चूमने से उससे आनंद की अनुभूति होती है। स्तनों के दोनों बगल भी हाथ से टच करने से अलग तरह की फीलिंग आती है।

गर्दन: महिलाओं की गर्दन पर किस करना रोमांस की खूबसूरती को तो बढ़ाता ही है साथ ही जोश को भी दोगुना करता है। ऐसा कहा जाता है कि पुरुषों को लवमेकिंग की शुरुआत यहीं से करनी चाहिए।

कान: सेक्स का मजा दोगुना करने के लिए कान के पास भी किस किया जा सकता है। ऐसा माना जाता है कि हमारे शरीर की कई नसें कान के पास आकर समाप्तद होती हैं। इसलिए यदि आप अपनी पार्टनर के कान के पास किस लें तो आपकी गरम सांसें उन्हें उत्ते्जित कर देंगी और सेक्सस हॉर्मोन भी रिलीज होंगे।

वेजाइना : वैसे तो सब जानते हैं सेक्सं के वक्ते पुरुषों का सारा कॉन्सनट्रेशन पार्टनर की जांघ वाले हिस्से (वेजाइना) पर ही होता है। सेक्सन के आप पार्टनर की जांघों को आइस क्यूेब्से, फैदर्स, अपनी उंगलियों या फिर अपनी जीभ से टच करें तो आपका यह ऐक्टइ उनके ऑर्गेज्मा को तेजी से बढ़ाएगा।

ये भी पढ़ें… सेक्स टॉयज टेस्ट करके 16 लाख कमाती है ये महिला, ब्लॉग पर देती है जानकारी

ये भी पढ़ें…सेक्स के समय अगर आपके साथ भी होता है ऐसा तो घबराएं नहीं…

ये भी पढ़ें…काम की बात: फर्स्ट टाइम सेक्स को लेकर महिलाएं सोचती हैं ये तीन बातें