मुंबई: टीवी रियलिटी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की अॉनएयर हो चुका है। ये शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है।जहां पिछले हफ्ते इस सीरियल ने टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी थी।वहीं इस हफ्ते ये इस लिस्ट में दूर दूर तक नजर नहीं आ रहा है। सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरियल में जल्द प्रेरणा और नवीम की शादी होने वाली है।
इसी बीच बीते एपिसोड में  कोमोलिका के किरदार की भी एंट्री हो चुकी है, जो कि मेरठ के एक जाने माने नेता की बेटी है, हालांकि अभी तक कोमोलिका के चेहरे को नहीं दिखाया गया है।

 

बीते तीन एपिसोड में आप कोमोलिका को देखकर अगर ये समझ रहे है कि ये हिना खान है तो आप गलत है। दरअसल, शुरुआती कुछ एपिसोड में हिना खान के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है।इतना ही नहीं कोमोलिका के आवाज की भी डबिंग की गई है। ऐसे में कई लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया और एकता कपूर से जल्द से जल्द हिना खान को दिखाने की गुजारिश की है।

 

एक यूजर ने लिखा- क्या ये सच में हिना है क्योंकि ये बिल्कुल उनकी तरह नहीं और आवाज भी अलग है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये एकता की गलत है जो उसने टीआरपी क्वीन हिना को नहीं लिया। अगर हिना इस शो में नहीं आई तो हम अपनी ताकत बताएंगे।