‘तारक मेहता..’ की ‘दयाबेन’ लौट रहीं है गोकुलधाम, इस वजह से थीं गायब

0
53

मुंबई: बहुचर्चित सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ यानी कि दिशा वकानी फिर अपनी ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ में वापसी करने वाली हैं। आपको बता दें टीवी सीरियल में मशहूर किरदार निभाने वाली दिशा पिछले कुछ महीनों से ब्रेक पर थी। अब शो में दया की वापसी उनके फैन्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

मथुरा: आबकारी विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की 500 पेटीयां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा पिछले तीन महीनों से शो से अचानक गायब हो गयी थी। उनके फैन्स को ये तक लगने लग गया था कि दिशा ने शो से गुडबाय कर लिया है। लेकिन इसकी असल वजह कुछ और ही थी।

आपको बता दें कि नवम्बर 2015 में मयूर पांड्या से विवाह के बंधन में बंधने के बाद, दिशा ने कुछ ही महीनों पहले एक सुन्दर सी बेटी को जन्म दिया था। जिसके चलते टीवी अभिनेत्री ने शो से कुछ महीनों के लिए दूरी बना ली। सूत्रों की मानें तो दिशा के ब्रेक लेने से सीरियल की टीआरपी जबरदस्त गिरी थी। कम टीआरपी के चलते बीच में शो बंद होने की खबर भी आई थी।

लेकिन सोशल मीडिया पर आई उनकी गोदभराई की तस्वीरों को देखते हुए तो यही लग रहा है कि इन अफवाहों का दिशा के ऊपर कोई भी असर नहीं पड़ा है। टीवी सीरियल से ब्रेक के दौरान दयाबेन अपने रियल लाइफ परिवारवालों के साथ फंक्शन में खूब झूमती नजर आयीं।

ख़बरों की मानें तो कुछ दिनों पहले इसी शो के एक एपिसोड को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने आपत्ति जताई थी। शो में प्रसारित किए गए प्रकरण को गलत अर्थ में समझने की वजह से यह विवाद पैदा हुआ था। कुछ लोगों ने तो शो पर बैन लगाने की भी मांग की थी।

loading...