नई दिल्ली: सुनने में थोड़ा अटपटा लगेगा, पर है सौ फ़ीसदी सच। लंदन में एक ऐसी महिला पत्रकार है जिसे सेक्स टॉयज टेस्ट करने के लिए सलाना 16 लाख रुपये की सैलरी मिलती है। उसके टेबल के ऊपर तरह –तरह के सेक्स टॉयज दिन भर बिखरे रहते है।

ऐसा कहा जाता है कि जब तक ये महिला उस सेक्स टॉयज को खुद से टेस्ट करके पास नहीं कर देती है। तब तक उसे बाजार में बेचने के लिए नहीं उतारा जाता  है। तो आइये जानते है कौन है ये महिला और क्या है इसका काम।

जानिए इस महिला के बारें में
सेक्स टॉयज टेस्ट करने वाली महिला का नाम कारा ह्वेलबेक है। वह लंदन के सेक्स टॉयज बनाने वाली कम्पनी में बतौर रिव्यू ऑफिसर काम करती है। वह पेशे से पत्रकार रही है। कम्पनी के अंदर उसका काम सेक्स टॉयज की रिव्यू लिखना है।

बताया जाता है कि कारा अपने ऑफिस में ही इन सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करती हैं और हर हफ्ते में करीब 15 बार उसका ऑर्गेज्म भी होता है। जब तक वह सेक्स टॉयज को टेस्ट में पास नहीं कर देती है तब तक उसे बाजार में बिक्री के लिए नहीं उतारा जाता है।

सलाना 16 लाख रुपये की करती है कमाई
डेली मिरर की रिपोर्ट के अनुसार कारा को इसके लिए हर साल 27 हजार डॉलर यानी करीब 16 लाख 20 हजार रुपये मिलते हैं। वो हर हफ्ते ऑफिस में इन सेक्स टॉयज को पास करने में 7 घंटे का वक्त बिताती हैं।

2 बच्चों की मां है कारा
कारा 2 बच्चों की मां हैं और वो यूके में सेक्स टॉयज के संबंध में एक ब्लॉग भी चलाती हैं। उनका काम इन सेक्स टॉयज की कुशलता को जांचना है। सेक्स टॉयज बनाने वाली विभिन्न कंपनियां उन्हें ये सेक्स टॉयज भेजती हैं।

9 से 5 वाली शिफ्ट में काम करना नहीं है पसंद
कारा के ऑफिस में हर समय करीब 2000 सेक्स टॉयज उपलब्ध रहते हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपना काम बहुत पसंद है और वो फिर कभी 9 से 5 वाली शिफ्ट में काम नहीं करना चाहती।

कौन से टॉयज बेस्ट रहेगा, ब्लॉग पर देती है जानकारी
कारा ने अपना एक ब्लॉग भी बना रखा है। जिस पर वह सेक्स टॉयज के बारे में जानकारी देती रहती है। जो लोग सेक्स टॉयज में दिलचस्पी रखते है। वे उनसे सवाल करते है। इतना ही नहीं सेक्स टॉयज बनाने वाली कई दूसरी कम्पनियों के लोग भी उनके सम्पर्क में है।

वह अपने सेक्स टॉयज को रिव्यू के लिए उनके पास भेजते रहते है। ऐसे लोगों का मानना है कि उन्हें कारा के रिव्यू से काफी फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें…अगर सेक्स के दौरान हो तेज दर्द तो अपनाएं ये आसान उपाय

ये भी पढ़ें…सेक्स लाइफ को करना है इम्प्रूव, तो आज ही खाएं 5000 रुपए का कोहिनूर पान

ये भी पढ़ें…सेक्स वेक्स की बातें हो गई बहुत, ये 6 बातें सेट करो वर्ना कृपा रुक जाएगी