जयपुर:कॉमेडी क्वीन भारती जब कॉमेड़ी करती है तो कोई भी जो गुस्से में हो या रोते हुए ऊछल ऊछल कर हंसने लगें तो ऐसी लडक़ी अगर खुद ही रोने लगें तो हर किसी को इस बात पर ताज्जुब होगा। लेकिन यह सच है भारती की, जो कि इन दिनों सोशल साईट पर रोते हुए नजर आ रहीं है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। क्या हुआ है कि सबसे खुश रहने वाली और सबको खुश रखने वाली भारती इतनी दुखी है कि हर कोई उन्ळें देखकर परेशान है।

सलमान को कोई नहीं कह सकता अंकल, यहां जाने क्यों!

इस वीडियो को भारती ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें भारती रोते हुए दिखाई दे रहीं है, जिससे उनके फैंस उनसे काफी दुखी है। लेकिन आपको बता दे कि यह सच में नहीं रो रहीं है, वह सिर्फ एक्टिंग कर रही है। वीडियो में, वह अपने अभिनय कौशल को दिखा रही है, ना कि रियल में रो रहीं है।


भारती का कॉमिक टाइम उतना ही अच्छा है जितना कि, उनका अभिनय। वीडियो शेयर करते हुए भारती ने एक कैप्शन लिखा – देखो, मैं एक बहुत अच्छी अभिनेत्री हूं। मैं केवल कॉमेडी नहीं बल्कि भावनात्मक अभिनय भी कर सकती हूं। “अफवाहों के मुताबिक, वह जल्द ही अपने पति के साथ खतरो के खिलाड़ी में भाग लेगी। हाल ही में, भारती को अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि वे खतरो के खिलाड़ी में भाग लेने के लिए अर्जेंटीना जा रहे हैं। उनका विवाह 3 दिसंबर, 2017 को हर्ष के साथ हुआ था।