रणबीर को लेकर आलिया व सबके सामने रणवीर सिंह ने कह दी ऐसी बात!

जयपुर:आलिया भट्ट व रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान रणवीर सिंह, आलिया भट्ट डायरेक्टर जोया अख्तर  और क्रू मेंबर्स साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।आलिया और रणबीर कपूर  के बीच करीबी दोस्ती को लेकर पिछले कुछ दिनों से मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है. ट्रेलर लॉन्चिंग के वक्त आलिया भट्ट के सामने रणवीर व रणबीर को लेकर एक सवाल आया, जिस पर उन्होंने सधे हुए ढ़ग से जवाब दिया।

इवेंट के दौरान आलिया से एक रिपोर्टर ने पूछा कि ”आपने ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के साथ काम किया और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग रणबीर कपूर के साथ कर रही हैं।दोनों में आपको कौन बेहतर लगा?”रिपोर्टर के सवाल पर आलिया भट्ट ने जवाब दिया, ”दोनों ही लगभग मिलते-जुलते हैं. दोनों एक अच्छे इंसान और जबरदस्त एक्टर भी हैं। सिर्फ इतना ही अंतर है कि मैंने ‘गली बॉय’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रही हूं।’ आलिया भट्ट ने जब यह बात कह ही रही थी कि रणवीर सिंह बीच में बोल पड़े और कहा- ‘एक थोड़ा ज्यादा स्पेशल है, एक थोड़ा कम’ इस पर वहां मौजूद सभी हंसना शुरू कर दिया।

इस जवाब पर रणवीर सिंह को देखते हुए आलिया भी मुस्कुराने लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रणवीर सिंह  ‘गली बॉय’  में रैपर का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। ‘गली बॉय’ को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है।