मुंबईः शाहरूख के जन्मदिन पर लांच हुए फिल्म ज़ीरो के ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है। अपने जन्मदिन पर शाहरूख ने ज़ीरो का ट्रेलर फिल्म की स्टारकास्ट अनुष्का शर्मा और कैटरीना के साथ एक भव्य समारोह में किया था। फिल्म में मेरठ के बऊआ सिंह बने शाहरूख ने ट्रेलर लांच पर वहां मौजूद सभी पत्रकारों को मेरठ के पकवानों का स्वाद चखवाया था।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस: जसलीन नहीं है मेरी प्रेमिका- अनूप जलोटा

इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक ज़ीरो का ट्रेलर लांच होते ही इसे 5.5 करोड़ लोगों ने देख डाला। जो अब तक का किसी भारतीय फिल्म के लिये रिकॉर्ड है। खबर लिखे जाने तक इसका ट्रेलर 6.6 करोड़ लोग देख चुके थे। केवल फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवड के बड़े सितारें भी ट्रेलर को देख रहे है और ट्वीट कर रहे है।

यह भी पढ़ें: ये है सीएम योगी का धनतेरस से लेकर दिवाली तक का कार्यक्रम, जानें कब-कहां रहेंगे CM

आंनद एल राय के निर्देशन में बनी ज़ीरो में शाहरूख एक नाटे कद के इंसान का रोल निभा रहे है,जो व्हीलचेयर पर बैठी साइंटिस्ट अनुष्का को लुभाने की कोशिश में लगा है। फिल्म में कैटरीना एक सुपरस्टार के रोल में जो है, बऊआ सिंह को उतना ही पसंद करती है,जितना शराब की बोतल को।

यह भी पढ़ें: उद्घाटन से पहले ही विवादों में आया सिग्नेचर ब्रिज, बीजेपी ने लगाया ये आरोप

शाहरूख की ये मेगाबजट फिल्म 21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। जिसमें शाहरूख,अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में है। वहीं श्रीदेवी और सलमान फिल्म में कैमियों करते नजर आयेंगे।