रजनीकांत के बाद अब बाहुबली के डायरेक्टर के साथ काम कर सकते हैं अक्षय कुमार

पिछले साल ही अक्षय कुमार, रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ में नेगेटिव किरदार में नजर आए थे और अब खबर आ रही हैं कि वह एक और साउथ मूवी करने जा रहे हैं। दअरसल, ‘बाहुबली’के डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी आगामी फिल्म ‘आर आर आर’ में अक्षय को लेना चाहते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों साउथ फिल्मों में काफी रुची ले रहे हैं। जबकि पहले साउथ स्टार ज्यादा से ज्यादा बॉलीवुड में फिल्मों में काम करने में रुची दिखाते थे। लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स का झुकाव साउथ इंडस्ट्री की और होता जा रहा है। पिछले साल ही अक्षय कुमार, रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ में नेगेटिव किरदार में नजर आए थे और अब खबर आ रही हैं कि वह एक और साउथ मूवी करने जा रहे हैं। दअरसल, ‘बाहुबली’के डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी आगामी फिल्म ‘आर आर आर’ में अक्षय को लेना चाहते हैं। वह इन दिनों जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में राम चरण लीड रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें…अक्षय कुमार की ‘मंगलयान’ से जुड़ी सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू

अजय देवगन ने किया इनकार
दरअसल, हाल ही में इस फिल्म के लिए राजामौली ने ‘सिंघम’ अभिनेता अजय देवगन को एक महत्वपूर्ण रोल के लिए अप्रोच किया था, लेकिन अजय ने इस रोल को ठुकरा दिया है। इससे पूर्व अजय देवगन और काजोल ने राजामौली की ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म के लिए वॉइसओवर दिया था। पिछले साल भी अजय देवगन ने कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’में काम करने से मना कर दिया था। इस फिल्म में अजय देवगन का नेगेटिव किरदार था।

ये भी पढ़ें…अक्षय की ‘गोल्ड’ ने मारी बाजी, बनी सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म

अक्षय के हाथ लगी बड़ी फिल्म
अजय के मना करने के बाद राजामौली अब अक्षय कुमार को ये रोल ऑफर करना चाहते हैं। इससे पहले अक्षय ने पिछले साल रजनीकांत के साथ तमिल ब्लॉकबस्टर ‘2.0’ में काम किया था। इस फिल्म में अक्षय नेगेटिव रोल में नजर आए थे। यदि अक्षय राजामौली की फिल्म के लिए हामी भरते हैं तो शंकर के बाद वे एक और लेजेंडरी निर्देशक के साथ अपनी दूसरी साउथ फिल्म में काम करते हुए दिखेंगे। इससे पहले चर्चा यह भी थी कि राजामौली इस फिल्म में लीड रोल के लिए परिणीति चोपड़ा को कास्ट करना चाहते हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट को भी अप्रोच किया गया था, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें…‘सिंबा’ में अक्षय कुमार इंस्पेक्टर वीर सूर्यवंशी बन आए सामने