आक्टा में ‘दंगल’, सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का जीता पुरस्कार

0
453
आक्टा में 'दंगल', सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का जीता पुरस्कार

सिडनी: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ ने बुधवार (6 दिसंबर ) को सातवें ‘आस्ट्रेलियन एकेडमी ऑफ सिनेमा एंड टेलीविजन आर्ट्स’ (आक्टा) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का अवार्ड जीता। सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए जूरी सदस्य दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजामी ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘आक्टा में ‘दंगल’ ने सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का अवार्ड जीता है। ‘दंगल’ की टीम को बधाई!’ बता दें, कि जूरी की अध्यक्षता अभिनेता रसल क्रो ने की।

शबाना ने क्रो के साथ की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘यह सर्वसम्मति से लिया गया फैसला था।’ फिल्म में आमिर के अलावा फातिमा सना शेख, सनाया मल्होत्रा, जायरा वसीम, साक्षी तंवर और सुहानी भटनागर भी हैं। आक्टा के रेड कार्पेट पर अभिनेता अनुपम खेर भी नजर आए।


आईएएनएस

loading...

SHARE
Previous articleरेलवे के इन ट्रेनों में अगर है आपका टिकट, तो हो जाएं सावधान, ये है लिस्ट
Next articleUP बनाएगा 10,700 मेगावाट बिजली 5 साल में , 50 हजार करोड़ का होगा इनवेस्टमेंट

अमन कुमार, सात सालों से पत्रकारिता कर रहे हैं। New Delhi Ymca में जर्नलिज्म की पढ़ाई के दौरान ही ये ‘कृषि जागरण’ पत्रिका से जुड़े। इस दौरान इनके कई लेख राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय और कृषि से जुड़े मुद्दों पर छप चुके हैं। बाद में ये आकाशवाणी दिल्ली से जुड़े। इस दौरान ये फीचर यूनिट का हिस्सा बने और कई रेडियो फीचर पर टीम वर्क किया। फिर इन्होंने नई पारी की शुरुआत ‘इंडिया न्यूज़’ ग्रुप से की। यहां इन्होंने दैनिक समाचार पत्र ‘आज समाज’ के लिए हरियाणा, दिल्ली और जनरल डेस्क पर काम किया। इस दौरान इनके कई व्यंग्यात्मक लेख संपादकीय पन्ने पर छपते रहे। करीब दो सालों से वेब पोर्टल से जुड़े हैं।