Entertainment

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली। पंजाब के जालंधर शहर में शादी करने के बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से हो गई है। यह शादी साल की सबसे महंगी शादियों में शुमार है, जिसपर मुकेश अंबानी ने 10 करोड़ डॉलर खर्च किए थे।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के रिसेप्शन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी मौजूद हैं। देश भर की जानी मानी हस्तियां भी नवविवाहित दंपत्ति को आशीर्वाद देने के लिए मौजूद हैं।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने निर्माता-निर्देशक बृजेंद्र पाल सिंह को भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान  का नया अध्यक्ष और संस्थान की नियन्त्रक परिषद का प्रमुख नियुक्त किया। लोकप्रिय टीवी श्रृंखला ‘सीआईडी’ के निर्माता-निर्देशक के तौर पर ख्याति प्राप्त बृजेंद्र पाल सिंह ने कलाकार अनुपम खेर की जगह ली है जिन्होंने “अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं” का हवाला देते हुए अक्टूबर में अध्यक्ष का पद छोड़ दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह हाल ही शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। तब से इस बात की चर्चा हो रही है कि शादी के बाद दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू हटवा दिया है।

जयपुर :बॉलीवुड के ‘शो मैन’ रहे एक्टर-डायरेक्टर राज कपूर की जिंदगी में तमाम- उतार चढ़ाव आए।इसके के बाद भी राज कपूर एक ऐसा नाम जिन्होंने हिंदी सिनेमा को एक अलग पहचान दी। राज कपूर ने जिस परिवार में जन्म लिया, उसका बॉलीवुड में बड़ा नाम था, लेकिन एक सच यह भी है कि राज कपूर …

हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार तो सपना का जादू फैंस के सिर इस कदर चढ़कर बोला कि उन्होंने देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है।

12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा की भी शादी थी। कपिल ने अपनों लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी 12 दिसंबर से रचाई।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। यह शादी साल की सबसे महंगी शादी थी क्योंकि मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा की शादी पर 10 करोड़ डॉलर खर्चा किए। दुल्हन के जोड़े में ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

लाइमलाइट और चकाचौंथ भरी बॉलीवुड की दुनिया में प्रेम और पैसा दोनों का कोई मोल नहीं है। इंडस्ट्री में प्यार, बेक्रअप और डायवॉर्स आम बात हो चली है। लेकिन फिर भी इंडस्ट्री ऐसे कई बॉलीवुड कलाकार हैं जो अपनी पत्नियों से बेइंतहा प्यार करते हैं।