मेरठ: जिला कचहरी में गुरूवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अचानक अपने पति को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं वह उसे पीटते हुए थाने तक ले गई। महिला का कहना था कि अभी उसकी लव मैरिज को मात्र 6 महीने ही हुए हैं लेकिन उसका पति उसे प्रताडित करता है।

सामान और जेवर लाने की थी बात

लालकुर्ती निवासी पीडिता शिवानी ने बताया कि चार साल पहले कंकरखेड़ा के न्यू अशोक पुरी निवासी रिक्की उर्फ नवीन के साथ उसके प्रेम संबंध हुए थे। छः महीने पहले रिक्की ने उसके साथ शादी की। शिवानी का आरोप है कि शादी के बाद से ही वह उसे प्रताड़ित कर छोड़ने की धमकी देने लगा। प्रताडना से तंग आकर वह मायके आ गई। इसके बाद रिक्‍की ने उससे बात की और अलग कमरा लेकर रहने को राजी हो गया। उसे गुरूवार को कचहरी में सामान और जेवर लेकर आना था। लेकिन वह अपने साथ वकील लेकर आया। यह देखकर महिला ने अपना आपा खो दिया और उसे पीटना शुरू कर दिया।

अविवाहित मामा के साथ रहने का बनाया था दबाव

शिवानी का आरोप है कि उसके पति का एक अविवाहित मामा है। पति उस अविवाहित मामा के साथ रहने की शर्त पर ही उसे अपने साथ रखने की बात कह रहा था। उसने इंकार कर दिया तो रिक्‍की प्रताडित करने लगा। इस पर वह अपने मायके में आकर रहने लगी। बातचीत होने पति उसके साथ अलग किराए के कमरे में रहने की बात पर सहमत हो गया। शुक्रवार को उसने कहा था कि वह है जेवर और सामान लेकर कचहरी आ जाएगा, लेकिन वह वकील लेकर पहुंच गया। इसीलिए उसे पीटते हुए महिला थाने ले आई। महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।