बाइक के विवाद में बच्‍चे की हत्‍या, नग्‍न हालत में मिली डेड बॉडी

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में घर के दरवाजे पर बाईक खङी करने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दबगों ने 6 साल के बच्चे की ही गला दबाकर हत्या कर दी। बच्चे की लाश नग्न अवस्था मे गांव मे गन्ने के खेत में मिली। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। दबगों ने विवाद का बदला महज 6 साल के बच्चे से ले लिया। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के तीन दबगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये था मामला

घटना थाना पुवायां के मीरपुर की है। पुलिस को दी तहरीर के मुताबिक बच्चे के पिता मथुरा ने बताया कि बीते 20 जुलाई की सुबह मे गांव के राम किशोर, जुगल किशोर और उनके एक साथी ने घर के दरवाजे के बाहर बाईक खङी कर दी थी। जिससे घर के बाहर दरवाजे का रास्ता बंद हो जाता था। इसी बात को लेकर उनकी तीनो युवकों से कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट तक की नौबत आ गई। लेकिन गांव के लोगों ने बीच बचाव कर दिया। लेकिन तीनों युवक रंजिश मानने लगे। शाम के वक्त 6 साल का कौशल गांव मे लगे टयूबवेल से नहाकर साइकिल से अपने घर आ रहा था। तभी शाम को तीनों युवकों ने उसे गायब कर दिया। कौशल को रात भर ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। उसके बाद बीते शनिवार को गांव वाले भी गांव में बच्चे को ढूंढ रहे थे। शाम को कौशल की नग्न अवस्था मे लाश गन्ने के खेत में मिली। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

एएसपी सुभाष चन्द्र शाक्य के मुताबिक 6 साल के बच्चे का नग्न अवस्था में शव खेत मे मिला है। उसकी गला दबाकर हत्या करना बताया गया है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

    Tags: