झगड़े में मासूमों को भूला पिता, ‘जालिम’ बाप ने की पत्‍नी की हत्‍या

बलरामपुर: उत्तरप्रदेश के बलरामपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक के चार बच्चे हैं। हत्या का कारण गृहक्लेश बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ सिटी की तत्परता से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये है मामला

घटना जिले के उतरौला तहसील के ग्राम बायभीट  की है। यहां जालिम उर्फ़ अयोध्या कश्यप ने अपनी 27 वार्षिये पत्नी की गला दबाकर हत्त्या कर दी। हत्त्या की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी और आनन फानन में सूचना श्रीदत्तगंज चौकी प्रभारी शशिकांत पांडेय को दी गयी। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी शशिकांत पाण्डेय ने शव को अपने कब्जे लेकर पूछताछ शुरू कर दी। घटना की गंभीरता को समझते हुए मौके पर सीओ सिटी ओ0पी0 सिंह ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

ग्रामीणों की माने तो मृतका सरोज (27) पत्नी जालिम उर्फ़ अयोध्या के चार बच्चे थे। गुलशन, बिकास, नंदनी और निहाल हैं जिसमे निहाल की उम्र अभी महज 6 माह ही है। आरोपी जालिम और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। आज विवाद बढा तो आवेश में जालिम ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्त्या कर दी।

पूरे मामले पर जानकारी देते हुए सीओ सिटी सदर ओपी सिंह ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी की हत्या किस प्रकार की गई है।