Crime

बुलंदशहर कांड में आरोपी सेना के जवान जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू ने यूपी एसटीएफ के सामने कई रहस्यों से पर्दा उठाया। जीतू ने पूछताछ में स्वीकार किया कि घटना के समय वो भीड़ के साथ मौजूद था। पुणे में तैनात जीतू के बड़े भाई धर्मेंद्र फौजी ने कहा मेरा भाई निर्दोष है।

स्याना कांड में की जांच कर रही एसआईटी टीम के सामने कुछ रहस्यों से पर्दा उठा है। सूत्रों के मुताबिक कुछ उपद्रवियों ने सड़क किनारे लगे पेड़ को काटना शुरू किया उनकी योजना ये थी कि हाईवे जाम किया जा सके। इस योजना का पता जब शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह चला तो उन्होंने कुल्हाड़ी छीनने का प्रयास किया।

बुलंदशहर हिंसा में एसआईटी और एसटीएफ की जांच में सामने आया है कि शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को जम्मू में तैनात सेना के एक जवान ने गोली मारी थी। बताया जा रहा कि ये जवान छुट्टी पर आया था। सुबोध को उसने अपनी अवैध पिस्टल से गोली मारी और इसके बाद जम्मू भाग गया।

यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली पुलिस ने रविवार रात गश्त के दौरान एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार तमंचे और एक प्रोपेल्ड ग्रेनेड बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का एक साथी फरार होने में सफल हो गया। उसके पास भी आधुनिक हथियार बताए गए हैं।

जनपद के गुलहरिया बाजार कस्बे में स्थित पूर्वांचल बैैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर असलहा सटाकर एक लाख साठ हजार रुपए लूट लिए। सेवा केंद्र के संचालक के अनुसार बदमाश तीन की संख्या में थे। दो बदमाशों के पास असलहा मौजूद था।

बच्ची घायल हालत में अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उससे घटना के बारे में पूछा। फिलहाल पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने बुलंदशहर में तैनात एक दरोगा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। विधवा महिला का आरोप है कि दरोगा ने पहले फेसबुक पर उससे दोस्ती करने के बाद शादी की। महिला ने एसएसपी आॅफिस पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

लखनऊ : एससी/एसटी एक्ट की विशेष जज बबिता रानी ने कक्षा आठ की एक नाबालिग छात्रा से दुराचार करने के मामले में दोषी करार दिए गए अभियुक्त अध्यापक को सात साल की सजा सुनाई है। उन्होंने अभियुक्त अध्यापक मुन्नु लाल द्विवेदी पर 10 हजार का जुर्माना भी ठोंका है। 29 जून, 2002 को इस घटना की …

श्रावस्ती : यूपी के श्रावस्ती जिले के भिनगा थाना क्षेत्र के सदर बाजार में दो रिश्तेदारों में कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ हो गया कि एक ने दूसरे व्यक्ति पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। जिसमें वह व्यक्ति खुद भी गंभीर रूप से झुलस गया। फिलहाल दोनों की हालत …

लखनऊ : पंजाब में निरंकारी भवन पर हुए आतंकी हमले के बाद एक तरफ जहां पुलिस अफसरों ने प्रदेश भर में चौकसी बरतने को कहा तो वहीं राजधानी में पुलिस की बड़ी लपरवाही सामने आई है। अनतर्राज्यीय सीमाओं पर चौकसी के फरमान के बीच हज़रतगंज चौराहे पर पुलिस जिप्सी में ऑटोमेटिक असलहा छोड़ जवान छल्ले …