Crime

अपनी सौतन के बेटे की हत्या के मामले में 2016 से निरूद्ध एक 25 वर्षीय महिला बंदी की न्यायालय द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाने के चंद घंटों बाद ही कारागार में बंदी अवस्था में मौत हो गई। महिला की मौत के कारण की जांच के लिए उसका चिकित्सकों के पैनल से परीक्षण कराया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के जिला कारागार में हत्या के मामले में निरुद्ध एक बंदी के फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बलरामपुर जिला कारागार के तीन पुलिसकर्मी चिकित्सीय परीक्षण के लिए बंदी को लेकर लखनऊ के केजीएमयू गए हुए थे और लापरवाही के चलते बंदी इन तीनों पुलिसकर्मियों को टॉयलेट जाने के बहाने चकमा देकर फरार हो गया।

यूपी के मथुरा जिले में स्थित जवाहरबाग में 2 जून 2016 को पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दो पुलिसकर्मी सहित 28 लोगों की मौत के मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने 45 लोगों को दोषी पाया है। इन सभी को कोर्ट ने अधिकतम तीन साल की सजा सुनाई। 

मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने बताया कि 29 दिसंबर को बिहारीगढ़ क्षेत्र मे राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित दून ग्रुप कॉलेज के मालिक प्रवीन चौधरी के आवास में परिजनों के साथ मारपीट कर बदमाशों ने डकैती डाली थी। बदमाश जेवरात और नगदी आदि लूटकर ले गए थे। बिहारीगढ़ पुलिस ने छह बदमाशों सरवेज, फरीद, शराफत,अंकुर अरशद और शाहिद को गिरफ्तार कर लिया।

जनपद के थाना चंदवक क्षेत्र स्थित चन्दवक बाजार में थाना से महज 100 मीटर दूर घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे प्रेमी को प्रेमिका ने लोहे की राड से मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवती के परिजनों को हिरासत में ले लिया है।

हरदोई के सांडी नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष दिनेश चंद्र गुप्ता व उनके भाई की दबंगई का मामला सामने आया है। दोनों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक नाई की दुकान में जमकर हंगामा किया और तोडफ़ोड़ कर सामान सड़क पर फेंक दिया जिससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।

यूपी के मुरादाबाद से बीजेपी सांसद सर्वेश कुमार से 1 लाख की ठगी का मामला सामने आया है। राजू नाम के ठग ने सांसद से फोन पर उनके करीबी का नाम बता मुसीबत में फसें होने की बात कही और 1 लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। जब सांसद ने अपने परिचित से रकम मिलने के बारे में जानकारी करनी चाही तो पता चला की वो ठगी का शिकार हो गए हैं।

केरल के सोलर पैनल घोटाले के बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है। लेकिन आज हम आपको बताते हैं इसके सेक्स कनेक्शन के बारे में। जिसके केंद्र में है सरिता नायर। सरिता किसी रसूखदार परिवार से नहीं है, बल्कि उसने अपने दिमाग और जिस्म से करोड़ों का घोटाला अंजाम दिया और वासना के गुलाम पुरुषों को अपना हथियार बनाया।

कच्छ से पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानूशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई। भानूशाली सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन जब मालिया स्टेशन पर ठहरी तो बदमाश एसी कोच में दाखिल हुए और भानूशाली पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा उनकी हत्या कर दी।

प्रशासन को काफी समय से शहर में सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली और नशीली दवाओं की खुलेआम बिक्री की शिकायत मिल रहीं थीं। हकीकत जानने के लिए असिस्टेंट कमिश्नर आरपी पांडेय ने शहर में दौरा किया और तिकोनिया बस स्टैंड पर कार रुकवाकर सरताज मेडिकल स्टोर पर पहुंच गए।