कानपुर : चॉकलेट डे पर प्रेमी को गिफ्ट में मिली गोली, हैलट में भर्ती

0
134

कानपुर : चॉकलेट डे के मौके पर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। गंभीर हालत में युवक को सीएचसी ले जाया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए उसे हैलट रेफर कर दिया गया है। युवक को गोली प्रेमिका के घर से दो सौ मीटर की दूरी पर लगी है। घटना स्थल पर एसपी ग्रामीण व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया युवक के पेट में गोली लगी है।

शिवराजपुर थाना क्षेत्र के स्थित कस्बे में रहने वाले कैनाश नाथ (काल्पनिक नाम) परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में पत्नी, बेटी पारुल (काल्पनिक नाम) व बेटा है। पारुल का प्रेम प्रसंग दो साल से जनपद सीतापुर के सिधौली में रहने वाले रमेश वर्मा के बेटे आशुतोष वर्मा से चल रहा था। दोनों के बीच अक्सर मोबाइल में बातचीत हुआ करती थी।

ये भी देखें :UP: जेल में बंद अपराधी ले रहे सेल्फी, आखिर कहां से आया मोबाइल उनके पास?

इन दिनों वैलंटाइन वीक चल रहा है, शुक्रवार को चॉकलेट डे था। चॉकलेट डे के मौके पर आशुतोष शिवराजपुर में प्रेमिका से मिलने आया था l

स्थानीय नवीन कुमार के मुताबिक भरे बाजार अचानक गोली चलने की आवाज आई। जब सभी की नजर इस युवक पर पड़ी तो देखा कि युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। एक लड़की चिल्लाते हुए भाग रही थी। युवक को सीएचसी अस्पताल ले जाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सीएचसी के डाक्टरों ने उसे हैलट के लिए रेफर कर दिया उसके पेट से बहुत अधिक खून बह गया था।

एसपी ग्रामीण जय प्रकाश सिंह के मुताबिक युवक का शिवराजपुर में रहने वाली लड़की से अफेयर था। आज वह लड़की से मिलने के लिए आया वह लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था और युवक ने खुद को गोली मार ली है। उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक सीतापुर का रहने वाला है। उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वह लोग आ जाए तो स्थिति और साफ हो जाएगी।