बजट पर अखिलेश बोले- 5 सालों की पीड़ा के बाद युवा BJP से मुक्ति चाहते हैं, दिखावटी ऐलान नहीं

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार के बजट को दिखावटी व झूठा करार दिया है। अखिलेश ने ट्वीट किया कि एक साल के बजट में 10 साल आगे की बात करना झूठी है। इस बजट में बहुसंख्यक भूमिहीन किसानों व श्रमिकों के लिए इसमें कुछ भी राहत नहीं है।

मीटिंग में लाल अंगोछा देख भड़के सपा सुप्रीमो अखिलेश, कपड़ों को लेकर जारी होगा फरमान

लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार के बजट को दिखावटी व झूठा करार दिया है। अखिलेश ने ट्वीट किया कि एक साल के बजट में 10 साल आगे की बात करना झूठी है। इस बजट में बहुसंख्यक भूमिहीन किसानों व श्रमिकों के लिए इसमें कुछ भी राहत नहीं है।

उन्होंने कहा कि पाँच सालों की प्रताड़ना और पीड़ा के बाद देश के किसान, व्यापारी-कारोबारी, बेरोज़गार युवा अब भाजपा से मुक्ति चाहते हैं, दिखावटी ऐलान नहीं।

इसके पहले किए गए ट्वीट में अखिलेश ने लिखा था अब से कुछ ही देर में ऐसा बजट आने वाला है। जिसमें सच छोड़कर सब होगा।उन्होंने ट्वीट किया कि ‘जब हर क्षेत्र में देश गया घट, तो क्या करोगे ला कर बजट।’ तैयार हो जाइए आनेवाला है झूठ का पुलिंदा जिसमें ‘सच’ को छोड़कर सब कुछ होगा। वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने इस बजट को गरीबों, किसानों, नौजवानों व महिलाओं का बजट करार दिया है।

ये भी पढ़ें…अखिलेश यादव ने आने वाले बजट को लेकर दागा ट्विटर बम