यूपी विधान सभा सत्र: SPऔर BSP विधायकों ने राज्य सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

मंगलवार सुबह 11:00 बजे से शुरू होगा उत्तर प्रदेश विधानमंडल का बजट सत्र। दोनों सदनों की संयुक्त बैठक में राज्यपाल राम नाईक के अभिभाषण से शुरू होगा बजट सत्र। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले उत्तर प्रदेश विधानमंडल के इस बजट सत्र में हंगामे के आसार। सुबह 11:00 बजे यूपी के राज्यपाल राम नाईक उत्तर प्रदेश विधानमंडल के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को करेंगे संबोधित।

यूपी विधान सभा सत्र: SPऔर BSP विधायकों ने राज्य सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

लखनऊ :   यूपी विधान सभा में सपा और बसपा विधायकों ने आज राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के विधायकों की अभद्रता की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में निंदा की है। पश्चिम बंगाल रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन को संबोधित किया। राज्यपाल राम नाईक के अभिभाषण से पहले ही समाजवादी पार्टी ने प्रदर्शन किया। चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के सामने धरना दिया। समाजवादी पार्टी के नेताओं का यह प्रदर्शन गन्ना किसान व कानून-व्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर है।

यूपी विधानसभा में हंगामें पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कागज के गोले फेंकना निंदनीय है। हम आलोचना करते हैं कि राज्यपाल के सामने सपा और बसपा के सदस्यों ने कैसा व्यवहार किया। अब आप सोच सकते हैं कि ये लोग किस तरह की व्यवस्था चाहते हैं।