आर्थिक समस्या से पाना है राहत तो इन राशि को जातकों को करना होगा ये काम

0
236

जयपुर: धन की चाहत हर किसी को होती है। आर्थिक रूप से संपन्न रहना हर कोई होना चाहता है। साथ ही लोगों की यह भी इच्छा होती है कि उसका जीवन खुशहाल रहे। किसी को ये दोनों चीजें आसानी से मिल जाती है तो किसी को इसके लिए जीवन भर संघर्ष करना पड़ता है। प्रायः ऐसा भी होता है कि तमाम कोशिश करने के बाद भी आर्थिक तंगी बनी रहती है।

शास्त्र के अनुसार, ऐसी 2 राशियां हैं जिससे संबंध रखने वाले जातकों को आजीवन धन की समस्या बनी रहती हैं।जानते हैं कैसे ये राशि वाले जातक धन की समस्या से मुक्त हो सकते हैं।

यह पढ़ें…सुख-समृद्धि के लिए 14-15 जनवरी है खास, जरूर करें इस इन मंत्रों का जाप

मेष राशि के जातकों को जीवन भर आर्थिक समस्या होती है। इस राशि के जातक आर्थिक रूप से जीवन भर कमजोर रहते हैं। इनके भाग्य में धन और खुशियों का अभाव रहता है। इस राशि के जातकों को शाम के समय घर के मुख्य द्वार पर तेल का दीपक प्रज्ज्वलित करना चाहिए। अधिक फायदे के लिए उसमें दो काली मिर्च डाल देना चाहिए। इस उपाय से जल्दी ही आर्थिक परेशानी दूर होती है। इसके अलावा अगर धन संबंधी कोई मामला अटका है तो उसमें भी फायदा होता है।
वृश्चिक राशि के जातकों को भी अक्सर धन की समस्या बनी रहती है। आप अगर किसी तरह की पैसों की समस्या से जूझ रहें है या कर्ज की उलझन में फंसे हैं तो संध्या काल किसी भी विष्णु-लक्ष्मी मंदिर में जाएं और वहां का जल एक पात्र में भर कर ले आएं। बाद में उसे पीपल के पेड़ की जड़ों में चढ़ा दें। इसके अलावा चाहें तो बड़ के पत्ते पर आटे का दिया जला कर उसे हनुमान जी के मंदिर में पांच मंगलवार को रखें। इन दोनों उपायों से जल्द ही आर्थिक परेशानियों से मुक्ति मिलेगी।

loading...