13 अक्टूबर: मीन राशि वालों का दिन क्यों नहीं होगा ख़ास, पढ़ें शुक्रवार राशिफल

0
310
aries,astro,cancer,Capricorn,daily rashifal,horoscope,gemini,kark,latest hindi news, leo,libra,lucknow, hindi news,makar,mesh,mithun,rashifal,saggitarius,scorpio,taurus,
1 of 6

मेष : किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपका मन ख़ुश कर देगी। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। अपने सामाजिक जीवन को दरकिनार न करें। अपनी व्यस्त दिनचर्या में से थोड़ा-सा समय निकालकर अपने परिवार के साथ किसी आयोजन में शिरकत करें। यह न सिर्फ़ आपका दबाव कम करेगा, बल्कि आपकी झिझक भी मिटा देगा। अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है। चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी। आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं। सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकत है। यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा। गणेश जी को दूर्वा चढ़ाने से आर्थिक स्थिति अच्छी होगी।

वृष : सामाजिक मेलजोल से ज़्यादा सेहत को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले। पारिवारिक मोर्चे पर चीज़ें अच्छी रहेंगी और अपनी योजनाओं के लिए आप पूरे सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं। आपका प्रिय को आपसे भरोसे और वादे की ज़रूरत है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। रोमानी नज़रिए से वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा दिन है। नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है। पूरे दिन टीवी देखते रहना बोरियत भरा हो सकता है। अपने कुकिंग के शौक़ को पूरा करने के लिए बेसन का हलवा बनाएं, खाएं व खिलाएं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें मिथुन और कर्क राशिफल

1 of 6