जब LIVE रेडियो शो के दौरान RJ ने दिया बच्चे को जन्म, ‘लिसनर्स’ ने रखा ये नाम

0
727

आजतक आपने बहुत सारे अजीबोगरीब किस्से सुने या देखें होंगे लेकिन आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो न सिर्फ अजीब है बल्कि हैरतअंगेज भी है। दरअसल, अमेरिका की एक रेडियो प्रेजेंटर कैसेडे प्रॉक्टर ने ‘लाइव’ शो के दौरान अपने बच्चे को जन्म दिया।

अमेरिका के सेंट लुईस के ‘द आर्क’ स्टेशन की प्रेजेंटर के इस शो के लिए खास इंतजाम किए गए थे। सोमवार को प्रॉक्टर को प्रसव पीड़ा शुरू हुई, तो रेडियो स्टेशन ने अस्पताल के अंदर ही रेडियो प्रसारण के इंतजाम कर दिए।

radio presenter given birth child during live show in americaइसके बाद श्रोताओं व प्रॉक्टर की मदद से इस बच्चे का नाम ‘जेमसन’ रखा गया। बता दें कि, ‘बच्चे के नाम के सुझाव में करीब 12 नाम दिए गए थे और इन सभी नामों पर लाइव वोटिंग शुरू की गई थी। जिसके बाद ‘जेमसन’ नाम पर सबसे ज्यादा वोटिंग आई और ऐसे बच्चे का नामकरण हो गया।

प्रॉक्टर ने कहा, “अपने जीवन के इतने कीमती पल को श्रोताओं के साथ बांटना शानदार था, ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था।” प्रॉक्टर ने कहा कि बच्चे को लाइव शो में जन्म देना “मेरे काम का ही एक विस्तार था, जो मैं हर दिन करती हूं। मैं अपने जिंदगी के हर पहलू को अपने श्रोताओं को साथ शेयर करती हूं।”